27 फ़रवरी 2010

कॉल के लिए कत्ल-गाजियाबाद

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में केटरिंग ठेकेदार की 16 तारीख को मिली लाश की गुत्थी आखिर पुलिस ने सुलझा ली है जितेन्द्र नाम के इस ठेकेदार की हत्या संदीप ने अपने घर बुला कर की थी दरअसल जितेन्द्र संदीप की पत्नी के फ़ोन पर अश्लील बाते और एस एम् एस करता था इस बात से गुस्साय संदीप ने जितेन्द्र की हत्या कर उसकी लाश मसूरी इलाके में फेक दी पुलिस इस लाश की गुत्थी को सुलझाने में लगी थी आखिरकार सेर्वेलांस के जरिये पुलिस संदीप को पकड़ने में कामयाब रही. संदीप ने भी आपना गुनाह कबूल लिया है
ये तस्वीर है मरहूम जितेन्द्र की जिसकी लाश गाजिय़ाबाद के मसूरी इलाके में मिली थी। शुरूआती जांच में साफ था कि जितेन्द्र का कत्ल किया गया है। पुलिस उसी दिन से हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी थी। आखिर सात दिन बाद पुलिस कत्ल का मकसद और कातिल भी बेनकाब हो गया। पुलिस की मुताबिक जितेन्द्र की हत्या संदीप नाम के शख्स ने की थी। जितेन्द्र संदीप की पत्नी के मोबाइल पर अक्सर अश्लील बाते और मैसेज करता था संदीप ने जितेन्द्र को ऐसा करने से कई बार मना किया। लेकिन उसपर कोई असर नही हुआ। संदीप ने एक साजिश रची और आपनी पत्नी से फ़ोन कराकर जितेन्द्र को अपने घर बुलाया। और फिर घर में उसकी जमकर पिटाई की.. जिसकी वजह से जितेन्द्र की मौत हो गई.. खुद को बचाने के लिए संदीप ने लाश को ठिकाने लगाने के मकसद से मसूरी इलाके में फेंक दिया।
संदीप अब पुलिस कि गिरफ्त में है और उसने अपना गुनाह भी कुबूल कर लिया है। उस के मुताबिक बार बार समझाने के बाद भी जब जितेन्द्र नहीं माना तब उसे मज़बूरी में ये कदम उठाना पड़ा। लेकिन हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले वो भूल गया कि गुनाह कभी छुपता नही है। यही हुआ संदीप के साथ आखिरकार वो पुलिस गिरफ्त में आ ही गया।

पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला है कि संदीप ने अकेले ही इस वारदात को अंजाम दिया था। हालांकि पुलि अब ये भी जानने में लगी है कि क्या जितेन्द्र के कत्ल की वजह फोन करना था या फिर कुछ और वजह भी तो नही थी।

कोई टिप्पणी नहीं: