22 फ़रवरी 2010

कुरूक्षेत्र में लूट

कुरूक्षेत्र पुलिस ने शातिर बाप बेटे को गिरफ्तार किया है। दोनों मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया करते थे। दोनो को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वारदात को अंजाम देने आए थे। इसी दौरान बदमाशों की बाइक फिसल गई और दोनो पुलिस के हत्थे चढ गए।
पिहोवा पुलिस ने ऐसे बाप बेटे को गिरफ्तार किया है जो देते थे लूट की वारदात को अंजाम... कैसे हम बताते हैं आपको शातिर बाप बेटे की कहानी...कैथल का एक कारोबारी देसराज बंसल बिजनेस के सिलसिले में देर शाम पिहोवा आया था...यहां उसे दुकानदारों से पेमेंट लेकर वापस कैथल लौट जाना था। देसराज एक दुकानदार के पास रुपये लेने पहुंचा था...जैसे ही वो नोटों से भरा बैग लेकर दुकान से बाहर निकला तभी बाइक सवार दो बदमाश वहां आ धमके। दोनो नकाबपोश बदमाशों ने देसराज पर बंदूक तान दी। बंदूक का खौफ दिखा कर दोनो बदमशों ने देसराज से रुपयों से भरा बैग छिन लिया। तब तक आस पास के दुकानदार सारा माजरा समझ चुके थे... दुकानदारों को इकट्ठा होते देख दोनो बदमाश अपनी बाइक से भागने लगे। लेकिन बदमाश थोड़ी ही दूर निकले थे कि उनकी बाइक स्लिप कर गई । ये देख दुकानदार उन बदमाशों को पकड़ने भागे। लोगों को अपनी ओर आते देख बदमाशों ने उन पर गोली चला दी... गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नही... इतने में लोगों ने दोनों को धर दबोचा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।
पूछताछ में लूटेरों ने अपने नाम सतनाम और करण सिंह बताया । इन दोनो ये भी बताया कि वे दोनों रिश्ते में बाप-बेटे हैं औऱ हमेशा मिलकर ही किसी लूट की वारदात को अंजाम देते हैं। पुलिस ने इनके पास से तीन कारतूस औऱ एक देसी कट्टा के साथ एक मोटर साइकिल बरामद की है। इनके पास से एक ड्राइविंग लाइसेंस भी मिला है जो हरदीप सिंह के नाम से अंबाला से बना हुआ है।
पुलिस ने दोनों बदमाशों को कोर्ट में पेश की जहां से अदालत ने दोनों को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पुलिस अब इनसे पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये लोग अब तक कितनी वारदात कर चुके है।

कोई टिप्पणी नहीं: