20 फ़रवरी 2010

सुपारी किलर गिरफ्तार

उनके लिए इंसानों की जान की कोई कीमत नही होती थी। कुछ रूपयों की खातिर किसी का भी कत्ल करने में वो पीछे नही हटते थे। लेकिन अब वो सुपारी किलर पुलिस गिरफ्त मे आ चुके है। अभी तक की जांच में पता चला है कि ये लोग अब तक चार हत्या कर चुके है। एक कत्ल के लिए एक से ढेड लाख रूपये वसूल करते थे।
नकाब के पीछे छिपे ये वो खौफनाक चेहरे हैं...जिनके लिए इंसानी जान की कीमत महज चंद रुपये है। पैसो की खातिर किसी का कत्ल करने में ये लोग पल भर भी नही लगाते थे। लेकिन अब ये पुलिस गिरफ्त में आ चुके है। दोनों ने पुलिस के सामने कई दिल दहला देने वाले खुलासे किये है। दिनेश कुमार तिवारी औऱ रवि प्रकाश गुप्ता... इनके अपराध की कहानी सुनेंगे तो आपके पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी। दिनेश और रवि ये दोनों सुपारी किलर हैं....पैसे लेकर लोगों की हत्या करना इनका पेशा है...या फिर यूं कहे कि इनके सामने इंसानी जान की कीमत कुछ भी नहीं। जौनपुर एसओजी की टीम इनकी तलाश कर रही थी। गाडियों की चैकिंग के दौरान ये लोग पुलिस के शिकंजे में आ गए। पुलिस ने इनके पास से वारदात में इस्तेमाल पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद किए है।
दोनों ने पुलिस के सामने चौंकाने वाले खुलासे किए है। दरअसल ये लोग कुछ रसूखदार लोगों के इशारे पर हत्या की वारदात को अंजाम देते थे। किसी की हत्या करने के एवज में ये लोग एक से ढेड लाख रूपये लेते थे। इन लोगों ने पहली बार साल 2003 में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था उसके बाद ये लोग अब कर चार लोगों की हत्या कर चुके है। जिनमें तीन राजस्थान और एक वारदात को लखनऊ में अंजाम दिया गया। दोनों कॉलेज के वक्त से ही इस धंधे में आ गए थे।
इन लोगों ने एक बार गुनाह की दुनिया में आने के बाद दोबारा पीछे मुडकर नही देखा। पैसो की खातिर ये लोग वारदात को अंजाम देते रहे। हालांकि हत्या की वारदात में इनके कुछ साथी भी शामिल रहे है। जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: