20 फ़रवरी 2010

फरेबी हसीना

अहमदाबाद के एक शख्स को अपनी गाडी में लिफ्ट देना महंगा पड गया। उसने मदद के तौर पर एक लडकी को गाडी में लिफ्ट तो दी लेकिन वही लडकी उसके लिए मुसीबत का सबब बन गई। दरअसल वो लडकी मुसीबत में नही बल्कि वो ब्लैकमेलर थी। पुलिस ने उस फरेबी हसीना को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस को जांच में पता चला है कि इससे पहले भी वो कई लोगों को ब्लैकमेल कर चुकी है।
वो आपसे लिफ्ट मांगेगी
वो आपसे मदद की गुहार लगाएगी
आपसे मिठी बाते करेगी
अपनेपन का अहसास जताएगी
और फिर फांस लेगी
अपने हुस्न के जाल में
क्योंकि वो है....
फरेबी हसीना
जी हां कुछ यही फितरत है पुलिस गिरफ्त में आई इस हसीना की। ये आदमी को अपने हुस्न के जाल में कुछ इस कदर फंसाती है कि फिर निकलना आसान नही होता। ये ऐसा जाल फेंकती है कि शिकार खुद ब खुद उसमें फंस जाता है। और फिर बचने का एक ही रास्ता होता है... सौदा। सौदा ये हसीना खुद तय करती है... .ये अपने हिसाब से रकम वसूल करती है। .ये रकम होती है अपने जाल से आजाद से करने की।
अब ना जाने इसने कितनों को अपने हुस्न की जादूगरी में फांसकर चूना लगाया है। लेकिन इस बार इसे गांधीनगर के रहने वाले प्रहलाद नाम के शख्स को अपना शिकार बनाना महंगा पड गया। दरअसल प्रहलाद अपने कार से अहमदाबाद से गांधीनगर अपने घर जा रहे थे कि हाइवे पर इसने प्रहलाद से लिफ्ट मांगी । प्रहलाद ने इसे अकेला देखकर कार रोक ली। तब इसने उससे मदद के लिए कहा और बताया की आज वो लेट हो गई है। अगर प्रहलाद उसे लिफ्ट दे तो वो उसकी शुक्रगुजार होगी। प्रहलाद मदद के लिए तैयार हो गया.....गाडी अभी कुछ ही दूर पहुंची थी कि इसने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया। पुलिस के मुताबिक इसने प्रहलाद से कहा कि इसे पचास हजार रूपये दे दे, वरना बलात्कार के आरोप में फंसा देगी।
लडकी के मुहं से ये सुनकर प्रहलाद परेशान हो गए। उसने पैसे देने के लिए हां भर दी। और सुभाष ब्रिज पर मिलने के लिए कहा। इसी दौरान प्रहलाद ने मामले की शिकायत पुलिस मे कर दी। अगले दिन तय जगह पर प्रहलाद लडकी से मिलने लिए पहुंचा उसके साथ पुलिस भी मौजूद थी। जब इसने प्रहलाद से पैसों की मांग की तो पुलिस ने इस शातिर को धर दबोचा
पुलिस को पुछताछ में पता चला है कि इसके साथ तीन लोग और मौके पर मौजूद थे जोकि पुलिस के आने की खबर मिलने के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस अब लिफ्ट लेकर लोगों को ब्लैकमेल करने वाली इस हसीना को तो गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को अब इसके साथियों की तलाश है।

कोई टिप्पणी नहीं: