20 फ़रवरी 2010

बदमाश गिरफ्तार

भोपाल पुलिस ने शातिर गिरोह के सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों को उस वक्त गिरफ्तार किया जब ये लोग डकैती की योजना बना रहे थे। पुलिस ने बदमाशों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए है।
भोपाल पुलिस ने इन सात शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर एक बडी वारदात को होने से पहले नाकाम कर दिया। दरअसल ये बदमाश भोपाल में डकैती की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस को मुखबिर से मिली थी कि छह से सात संदिग्ध लोग इंडिका कार में घूम रहे है। पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद एक टीम का गठन किया। टीम ने मौके पर पहुंच कर सभी सात लोगों को धर दबोचा। पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए है। वारदात को अंजाम देने के लिए ये लोग कुल्हाडी से लेकर पिस्टल तक का इस्तेमाल करते थे। सभी बदमाश उत्तर प्रदेश के रहने वाले है।
पुलिस को पूछताछ में पता चला कि ये लोग एटीएम लूटने की फिराक में थे। गिरोह अपने पास नशीली दवाएं भी रखता था जिसका इस्तेमाल वारदात से पहले गार्ड को बेहोश करने के लिए किया जाता था। गिरोह का सरगना पवन नाम का शख्स है उसी ने सभी को अपने साथ शामिल किया था। हालांकि गिरोह के पुराने रिकॉर्ड के बारे में पुलिस फिलहाल तफ्तीश कर रही है। जांच में पता चला है कि राहुल नाम के एक बदमाश पर मथुरा में चांदी तस्करी का मामला दर्ज है।
गिरोह का सरगना पवन भोपाल की एक कीटनाशक कंपनी में सेल्स एग्जीक्यूटीव था। दिन में नौकरी करता और रात में डकैती, लूट की वारदात को अंजाम देता। हालांकि गिरोह का ये खेल ज्यादा दिन ही चल सका और बदमाश पुलिस के शिकंजे में आ गए।

कोई टिप्पणी नहीं: