25 फ़रवरी 2010

कारोबारी का मर्डर-रोहिणी

दिल्ली में देर रात दो लोगों की हत्या कर दी गई। पहली वारदा रोहिणी इलाके में हुई जहां एक व्यापारी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। वारदात को व्यापारी के जानकारों ने ही अंजाम दिया है। वारदात के वक्त घर पर व्यापारी देवेन्द्र की मां ही मौजूद थी। वहीं दूसरी वारदात कड़कड़डूमा कोर्ट के पास हुई जहॉ एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का मकसद लूटपाट था जिसका विरोध करने पर युवक की हत्या कर दी गई।
दिल्ली के रोहिणी इलाके में रहने वाली पिंकी को अब भी यकीन नहीं कि उसके पापा अब इस दुनिया में नहीं है। पत्नी, बेटी समेत पूरा परिवार इस समय सदमे में है। दरअसल दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 16 इलाके में देर शाम हुई एक व्यापारी की हत्या ने आसपास के लोगों में खौफ पैदा कर दिया है। शाम करीब 8 बजे देवेंदर अरोड़ा की 4 लोगों ने उन्हीं के घर में घुसकर गोली मार कर हत्या कर दी। देवेंद्र की पत्नी बच्चों के साथ रिश्तेदार के घर गई हुई थी। घर पर देवेंद्र और उसकी मां ही मौजूद थी। चार लोग देवेंद्र से मिलने के लिए आए थे। सभी बाते कर रहे थे कि देवेंद्र की मां खाना लाने के लिए बाहर चली गई जब वो वापस आई तो देवेंद्र की खून सनी लाश फर्श पर पडी थी।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। देवेंद्र के सीने में कई गोलियां लगी थी। तफ्तीश में पता चला है कि गोली काफी नजदीक से मारी गई थी। पुलिस के मुताबिक हत्यारे देवेंदर के जानकार थे और मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरु कर दी है।
अभी इस मामले की तफ्तीश चल ही रही थी कि रात 10 बजे के करीब दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट के पास से भी हत्या की खबर आई। यहां एक 22 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक इमरान की हत्या लूट पाट के मकसद से की गई। हत्यारे इमरान के पास से उसका मोबाइल और पैसे भी लेकर भाग गए।
पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरु कर दी है। लेकिन इन वारदातों से एक बात साफ है राजधानी में अपराधियो के हौसले बुलंद है और पुलिस उन्हें पकडने में नाकाम साबित हो रही है।







बा

कोई टिप्पणी नहीं: