16 जुलाई 2010

कुत्तों को खिलाई प्रेमिका की लाश

अब बात एक ऐसे कत्ल की.. जिसने पूरी दुनिया में सनसनी फैला दी। कत्ल हुआ एक एक्ट्रेस का कत्ल था। जिसे बेहद खौफनाक ढंग से अंजाम दिया गया। खुबसूरती की उस मल्लिका की हत्या से लोग जितने हैरान थे। उससे कहीं ज्यादा हैरान तब हुए जब कातिल का पता चला। क्योकिं ये कातिल पेशेवर नही है लेकिन उसने कत्ल का ऐसा तानाबाना बुना का ब्राजील पुलिस भी एक महीने तक इस केस में उलझी रही। अब कातिल का चेहरा बेनकाब हो चुका है और उस हसीना के कत्ल का मकसद भी।
हुस्न और अदाओं की ऐसी जुगलबंदी की किसी को भी मदहोश कर दे। पल भर में किसी को भी अपना दिवाना बना ले। हुस्न की ये मल्लिका है ब्राजील की पॉर्न फिल्मों की अदाकारा एलिजा। इसकी मदहोश कर देने वाली अदाओं पर फिदा हो गए ब्राजील के स्टार फुटबॉलर ब्रुनो सूजा। ब्रुनों की मुलाकात एलिजा से साल भर पहले टीम के एक सदस्य की पार्टी में हुई थी। पहली नजर में ही सूजा 25 साल की एलिजा को देखकर उसकी खुबसूरती का कायल हो गया। नजरे मिली तो बात दिल तक आ पहुंची और फिर दिल की बात जिस्म तक। एक रात दोनों हमबिस्तर हो गए। ये एक रात का ऐसा सच था जिसे ब्रुनो सूजा ने चंद रोज बाद ही भूला दिया लेकिन एलिजा ने इसे अब तक जिंदगी का सबसे अहम लम्हा समझा। वो उस दिन को कभी भूलना नही चाहती थी.. सूजा के प्यार को नाम देना चाहती थी। लेकिन यहीं से शुरू हुआ साजिश का दौर और शिकार बनी एलिजा। साजिश के तहत एलिजा का बेरहमी से कत्ल कर उसकी लाश को ठिकाने लगा दिया गया।
एलिजा चार जुन से लापता थी.. शिकायत मिलने के बाद पुलिस एलिजा की तलाश में लगी थी लेकिन उसका कोई पता नही चला। इतना जरूर था कि महीने भर बाद पुलिस ने एलिजा की हत्या की बात मान ली लेकिन सवाल था कि लाश आखिर कहां गई। इस सवाल का जवाब मिला तो पुलिस भी हैरान रह गई। एलिजा की हत्या ब्रुनों सूजा ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर भाडे के गुंडों से कराई थी। और हत्या के बाद लाश को ठिकाने लगाने के मकसद से शव के टुकडे कर कुत्ते को खिला दिया। पुलिस का शक ब्रुनों पर तब गहराया जब जांच के दौरान पता चला कि एलिजा ने अक्टूबर महीने में ब्रुनो सूजा के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है और सूजा पर गंभीर आरोप लगाए है।
पुलिस ने इस स्टार खिलाडी को हिरासत में लेकर पुछताछ की तो सामने आया खौफनाक सच। दरअसल दोस्त की पार्टी में मुलाकात के बाद एलिजा और सूजा हमबिस्तर हुए थे। ये मुलाकात महज एक रात की थी लेकिन एलिजा एक मुलाकात के बाद प्रेगनेंट हो गई। जब इस बात का पता सूजा को लगा तो उसने अबॉरशन के लिए कहा। लेकिन एलिजा नही मानी वो बच्चे को जन्म देना चाहती थी। सूजा के बार बार मना करने पर एलिजा ने ऐसा नही किया। आखिरकार सूजा ने उसे मारना पीटना शुरू कर दिया जिसको लेकर एलिजा ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई और कहा की बच्चा पैदा ना करने के लिए उसपर दबाव बना रहा है। जबरन उसे गर्भनिरोधक गोली खिला रहा है। बच्चा होने के बाद एलिजा उसे ब्रुनो सूजा का नाम देना चाहती थी। बस यहीं से उसके कत्ल की इबारत सूजा ने लिखनी शुरू कर दी।
जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि सूजा ने रीयो डी जेनिरियो से चार जून को एलिजा को अगवा कराया और फिर वहां से करीब तीन सौ किलोमीटर दूर बेलो होरिजेंट के पास लेकर जाकर उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। कोई एलिजा की चीख ना सून सके इसलिए म्यूजिक सिस्टम का वॉल्यूम बढा दिया। ये सारा प्लान ब्रुनों ने तैयार किया था और सुपारी किलर को पैसा देकर एलिजा को ठिकाने लगा दिया। हत्या करने के बाद लाश के टुकडे उन्हें कुत्ते को खिला दिया। एलिजा की हत्या के आरोप में पुलिस ने ब्रुनो सूजा और उसकी पत्नी समेत छ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन कत्ल की इस खौफनाक वारदात के बारे में सुना वो सन्न रह गया।

कोई टिप्पणी नहीं: