30 जून 2010

वारदात- ब्राजील की युवती से बलात्कार

राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई। जब एक विदेशी छात्रा ने अपने मकान मालिक पर बलात्कार का आरोप लगाया। छात्रा का आरोप है कि मकान मालिक ने कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दो दिन तक बलात्कार किया। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कुछ दिन पहले भी दो विदेशी युवतियों ने गाइड पर बलात्कार का आरोप लगाया था। हेडर...विदेशी युवती के साथ रेप, नशीला पदार्थ मिला पिलाई कॉफी, दो दिन तक किया बलात्कार. आरोपी मकान मालिक गिरफ्तार
वीओ वन... फिर शर्मसार हुई दिल्ली... दिल्ली के दामन पर लगा बदनुमा दाग... विदेशी युवती को बनाया.. हवस का शिकार। 27 साल की इस युवती को दिल्ली से सटे नोएडा के इंस्टीट्यूट में एडमिशन लेना था, इसी मकसद से ये भारत आई थी और दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में 19 जून को एक कमरा किराए पर लिया। लेकिन अगले दो दिन यानी 20 जून और 21 जून को उसके साथ जिंदगी में वो हुआ जो उसने कभी नहीं सोचा था... छात्रा का आरोप है कि उसके मकान मालिक अमरजीत ने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला... विदेशी मेहमान के साथ की गई ये हरकत शर्मसार करने वाली है। दो बार घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद अमरजीत की हवस और बढ गई। 27 जून 2010 को जब एक बार फिर मकान मालिक ने उसे हवस का शिकार बनाना चाहा तो किसी तरह वो बचकर निकल गई और एक वकील की मदद से 29 जून 2010 को चितरंजन पार्क थाने में शिकायत दर्ज कराई। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
दिल्ली में कॉमनवेल्थ गेम्स होने में चंद रोज ही बचे है। ऐसे में विदेशी महिलाओं के साथ इस तरह की घटना दिल्ली पर बदनुमा दाग है। ऐसे में गेम्स के दौरान विदेशी किस कदर खुद को सुरक्षित महसुस करेगे.. यह बड़ा सवाल है।

1 टिप्पणी:

Udan Tashtari ने कहा…

शार्मनाक, दुखद एवं निंदनीय!