30 जून 2010

वारदात-जेल के बाहर कत्ल की साजिश

जेल में बंद होकर भी साजिश रचते है। अपने मंसूबों को पूरा करने की नापाक साजिश रचते है वों। दुश्मन को मिटाने के लिए जेल में कत्ल से नही कतराते। मोगा पुलिस ने ऐसे दो शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है जो जेल के अंदर हत्या करने के मकसद से आए थे। जबकि उनका एक साथी भगाने में कामयाब हो गया। मोगा पुलिस की गिरफ्त में आए ये शातिर बदमाश है....जो अपने दुश्मनों को खत्म करने जेल में पहुंच गए...दोनों बदमाश हथियारों से लैस थे...इससे पहले की वारदात को अंजाम देते मोगा पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। इनका एक साथी भागने में कामयाब रहा....पुलिस के मुताबिक तीन बदमाश मोगा की सब जेल में अपने साथियों के साथ मिलने आए हुए थे...और इनके पास बंदूक और तंमचे भी थे...इससे पुलिस को इन पर शक हुआ और इन्हे गिरफ्तार कर लिया,,,पुलिस ने जेल के बाहर खड़ी इन बदमाशों की गाड़ी को भी बरामद कर लिया है...पुलिस ने गाड़ी से भी हथियार बरामद किए है।
मोगा की इस जेल में दो गुटों के बीच खूनी जंग चल रही है...और इसी के चलते एक गुट ने दूसरे पर हमला करवाने के लिए इन दोनों बदमाशों को बुलाया था...पुलिस ने एहतियात के तौर पर जेल की जांच भी कराई थी। पिछले काफी दिनों से जेल में बंद गुटों के बीच जेल के बाहर गैंग वॉर जारी है.....और दोनों गुट अब जेल में बंद एक दूसरे के दुश्मनों को ठिकाने लगाने की साजिश रच रहे है
पुलिस इनके फरार तीसरे साथी की तलाश में जुट गई है....इसके अलावा जेल प्रशासन ने जेल में बंद चुंनिदा कैदियों को अलग-अलग जेलों में शिफ्ट कर दिया है। ताकि फिर से कोई ऐसी साजिश को रचने की कोशिश ना करे....प्रशासन ने कैदियों की सुरक्षा के लिए जेल में सुरक्षा इंतज़ामों को भी कड़ा किया है।

कोई टिप्पणी नहीं: