27 दिसंबर 2009

जौहरी से लूटपाट

.दिल्ली के नजफगढ इलाके में बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने एक जौहरी की लूट के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाश जौहरी की कार समेत उसमें रखे पांच लाख रूपये भी लेकर फरार हो गए। घटना के वक्त रोशन सिंह नाम का जौहरी अपने घर लौट रहा था। क्या दिल्ली... और क्या दिल्ली वाले.... यहां कोई नहीं है सुरक्षित । दिल्ली पुलिस सुस्त है और बदमाश यहां मस्त है । एक बार फिर दिल्ली पुलिस ने दिखा दिया कि वो किस कदर बेबस है । रविवार की शाम करीब छ बजे रोशन सिंह नजफगढ से अपने घर नांगलोई लौट रहे थे । अचानक रनहोला गांव के पास बाइक पर सवार बदमाशों ने उनकी स्विफ्ट कार के सामने बाइक लगा दी । जब तक रोशन कुछ समझ पाते बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे रोशन की मौके पर ही मौत हो गई।
रोशन सिंह की दिल्ली के करोल बाग में ज्वैलरी शॉप है और रविवार को वो नजफगढ से पांच लाख रूपये लेकर लौट रहे थे । नज़फगढ़ के रास्ते में बदमाश हरियाणा नम्बर की बाइक पर सवार होकर आए और वारदात को अंजाम देने के बाद रोशन सिंह की स्विफ्ट कार लेकर फरार हो गए...बदमाशों ने अपनी बाइक को मौका-ए-वारदात पर ही छोड़ दिया। जिस तरह से इस वारदात को अंजाम दिया गया है उससे पुलिस को शक है कि इसमें रोशन का कोई जानकार भी शामिल है।
फिलहाल पुलिस ने लूटपाट और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक लुटेरों का कोई भी सुराग हाथ नही लग सका है। अब पुलिस के सामने बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने की चुनौती है।

कोई टिप्पणी नहीं: