28 जुलाई 2017

विवाहित प्रेमकि का कत्ल, बीस दिन बाद मिली लाश

दिल्ली। विवाहेत्तर संबंधों का अंजाम हत्या तक पहुंच गया। विवाहित महिला को अनैतिक संबंधों की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। कत्ल उसीने किया जिससे वह प्यार करती थी, लाश भी बीस दिनों के बाद मिली। प्रेमी की गिरफ्तारी से ही हत्या का राजफाश हुआ।
     रोहिणी जिला पुलिस उपायुक्त ऋषि पाल ने बताया कि शाहबाद डेयरी थाना इलाके की रहने वाली शकीला देवी उर्फ आशा पत्नी शंभू सिंह छह जुलाई से रहस्यमय हालात में गायब थी। इस संबंध में उसके पति ने शिकायत दर्ज करवाई। बाद में उसने बताया कि जिस दिन से उसकी पत्नी गायब हुई उसी दिन से पड़ोस में रहने वाला बिमलेश मूल निवासी कानपुर भी गायब है। शिकायतकर्ता ने आशंका जताई कि बिमलेश ने उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया है।
    नई मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने बिमलेश के खिलाफ अपहरण की धारा में एफआईआर दर्ज कर ली। बिमलेश की तलाश के लिए एसीपी बवाना सौरभ चंद्रा के निर्देशन और एसएचओ शाहबाद डेयरी अशोक शर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने काफी प्रयासों के बाद एक सूचना के आधार पर बिमलेश को सेक्टर-5 डीएसआईआईडीसी बवाना से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि शकीला की उसने 6 जुलाई को ही हत्या कर दी थी। बिमलेश ने बताया कि उसके शकीला के साथ नाजायज ताल्लुकात थे। वह इन संबंधों को बनाए रखना चाहती थी। लेकिन, बिमलेश उससे छुटकारा पाना चाहता था। और, कोई उपाय न देखकर उसने शकीला को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और वारदात वाले दिन उसे अपने साथ बवाना औद्योगिक इलाके में वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के पास ले गया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। 
    बिमलेश की निशानदेही पर पुलिस ने शकीला का शव बरामद कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं: