21 जुलाई 2017

दोस्त के लिए युवक बन गया हत्या, गिरफ्तार

दिल्ली। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने सीलमपुर इलाके में हुई आसिफ उर्फ चुपड़ा की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। बदमाश के पास से एक अवैध देसी पिस्टल तथा चार कारतूस बरामद किये गये हैं। हत्यारोपी की पहचान सीलमपुर झुग्गी बस्ती के रहने वाले राशिद के रूप में हुई है।
     राशिद पिछले महीने ही एक हत्या के मामले में जेल से छुटकर आया था। उसने अपने भाई तथा रिश्तेदार को पिटाई से बचाने के लिए इरफान की हत्या कर दी थी। पुलिस के अनुसार जेल से बाहर आने के बाद राशिद की मुलाकात उसके खास दोस्त मुन्ना उर्फ बडे से हुई। मुन्ना ने बताया उसकी साली को आसिफ तंग करता है। बारह जुलाई को मुन्ना ने फोन करके राशिद को बताया कि आसिफ उसकी साली को फिर से परेशान कर रहा है। 
     पुलिस के अनुसार आसिफ की रोज-रोज की जबरदस्ती से छुटकारा पाने के लिए मुन्ना के साथ मिलकर राशिद ने सबक सिखाने की सोची। उसने अपने तीन और साथियों को तैयार किया। पांचों में से दो आग्नेयास्त्रों से लैस थे। दो बाईक्स पर सवार होकर पांचों लोग जगप्रवेश हाॅस्पिटल के पास स्थित सीएनजी पंप के पास पहुंचे जहां आसिफ अपने साथियों के साथ मौजूद था। उन्होनें आसिफ को उस महिला का पीछा छोड़ देने को कहा। बजाय बात करने के आसिफ उनसे उलझ गया। 
    गर्मा-गर्मी में राशिद और उसके साथियों ने आसिफ को गोली मार दी। हत्या की वारदात को अंजाम देकर सभी बदमाश मौके से फरार हो गये। पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने बताया कि राशिद को एक सूचना के आधार पर एसीपी आनंद कुमार मिश्रा के निर्देशन और इंस्पेक्टर संजय नौलिया के निर्देशन वाली टीम ने गाजीपुर मुर्गा मंडी के पास से गिरफ्तार किया है।

कोई टिप्पणी नहीं: