13 जुलाई 2017

नरेला में पुलिसकर्मी से कहासुनी हुई तो मारी गोली

नरेला। नरेला में एक पुलिसकर्मी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। पीड़ित के साथी कांस्टेबल द्वारा विरोध करने पर हमलावर ने उसके सिर में पिस्टल का बट मारकर घायल कर दिया। मामले में घायल पुलिसकर्मी पवन के बयान के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर नरेला थाना पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
     वारदात बुधवार-वीरवार देर रात की है। सेक्टर ए-10, नरेला के गेट के पास फोर्चूनर कार सवार गेटमैन से कहीं का रास्ता पूछ रहे थे। इतने में काॅलोनी के अंदर से दिल्ली पुलिस के जवान पवन और विकास अपनी कार में सवार होकर आए। उनहोनें फोर्चूनर कार के चालक से रास्ता छोड़ देने को कहा। इसी बात पर दोनांे कारों के चालकों में तू तू-मैं मैं हो गई।
     बात बढ़ने पर फोर्चूनर कार के चालक ने पिस्तौल निकालकर गोली दाग दी जो  कि पवन के पैर में लगी। पवन के साथी विकास ने विरोध किया तो हमलावर ने उसके सिर पर पिस्टल के बट से जोरदार प्रहार कर घायल कर दिया। हमले को अंजाम देकर हमलावर खुद को मोनू डाबोदिया बताते हुए गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देता हुआ अपने वाहन सहित फरार हो गया। हमलावर के जाने के बाद पीड़ितों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।
     वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मैक्स अस्पताल में दाखिल करवाया। घायल पवन दिल्ली पुलिस की सिक्योरिटी विंग में जबकि विकास नरेला थाने में तैनात है।

कोई टिप्पणी नहीं: