09 जुलाई 2017

दिल्ली में दादागीरी चमकाने के लिए मारी थी गोली, गिरफ्तार

दिल्ली। दिल्ली पुलिस अंतर्गत अपराध शाखा ने नये उभर रहे एक बदमाश को गिरफ्तार किया है जो एक व्यक्ति के उपर जानलेवा हमला करने के बाद लगभग डेढ़ माह से फरार चल रहा था। उसके कब्जे से एक देसी पिस्टल और दो कारतूस भी बरामद किये गये हैं।
    अपराध शाखा के उपायुक्त डाॅक्टर जी रामगोपाल नायक ने बताया कि जमानत या पैरोल जंप कर फरार हुए या वारदातों को अंजाम देकर कानून से बचते फिर रहे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए गठित एसीपी सुश्री श्वेता चैहान के नेतृत्व वाली टीम को यादव नगर थाना समयपुर-बादली के रहने वाले और 22 मई को एक व्यक्ति को गोली मारकर फरार चल रहे अभिषेक यादव के बारे में इनपुट मिल रहे थे। वह दिल्ली, हरियाणा तथा पश्चिम यूपी में छिपता फिर रहा था। कई बार वह पुलिस के हत्थे चढ़ता-चढ़ता बचा। सात जुलाई को उसे एक सटीक सूचना के आधार पर जीटी रोड स्थित संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर के बस स्टैंड से उस समय पकड़ लिया गया जब वह अपने किसी संपर्क से मिलने के लिए आने वाला था। उसका इरादा नया ठिकाना बनाने का था।
     उपायुक्त ने बताया कि पकड़े गये व्यक्ति के कब्जे से देसी पिस्तौल तथा दो गोलियां भी मिलीं। अभिषेक यादव ने 22 मई को अपने साथियों के साथ मिलकर देर रात सरे आम आमिर अली नामक व्यक्ति की खूब पिटाई की और उसे गोली मार दी। वारदात का उद्देश्य इलाके में एकछत्र दादागिरी करना था। इस वारदात के बाद उसने 2 जून को किराड़ी स्थित कमल बिल्डर्स के कार्यालय में घुसकर तुलाराम नामक व्यक्ति की जबरदस्त धुनाई कर दी। तुलाराम को गंभीर चोटें आईं।

कोई टिप्पणी नहीं: