21 जुलाई 2017

अन्ना और दाऊद की जोड़ी कर चुकी है 400 क्राइम

दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने कुख्यात चेन झपटमारों के दो सदस्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह गिरोह झपटमारी, चोरी, वाहन चोरी और महिलाओं से छेड़छाड़ की चार सौ से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है। 22-22 साल उम्र वय के दोनों झपटमारों के कब्जे से पुलिस को दो पिस्टल, चार कारतूस, पांच मोबाईल फोन और पांच मोटरसाईकिलें भी मिली हैं। 
   उत्तर-पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त डाॅक्टर अजीत कुमार सिंगला ने बताया कि वाहन चोरी और स्नैचिंग विरोधी दस्ते कीे एसीपी शशांक जायसवाल के निर्देशन में गठित टीम ने एक सूचना के आधार पर कुख्यात स्नैचरों और वाहन चोरों के गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनकी गिरफ्तारी ब्रह्मपुरी पुलिया के पास से की गई। पकड़े गये स्नैचरों की पहचान बुलंद मस्जिद इलाके के रहने वाले वाहिद उर्फ अन्ना और परवेज उर्फ दाऊद के रूप में हुई है।
    उनकी निशानदेही पर हथियार और चोरी का सामान बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार दोनों स्नैचरों ने बताया कि वे 400 से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। दोनों महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले में भी दोषी हैं। उन्होनें अपने अन्य साथियों के साल मिलकर छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक लड़की और उसके परिवार पर हमला बोल दिया था। 

कोई टिप्पणी नहीं: