10 फ़रवरी 2011

छह टुकड़ों में कटी लाश

लाल रंग के ये दो बैग देखिए.. बैग ने यूपी के बाराबंकी में पुलिस में महकमे में हड़कंप मचा रखा है.. बाराबंकी में पुलिस के सिपाही से लेकर आलाअधिकारी तक सकते में हैं.. पुलिस ने इन दोनों बैग को फैजाबाद हाइवे के किनारे जंगलों से बरामद किया ...लेकिन पुलिस ने जब बैग खोलकर देखे.. तो पुलिस के होश फाख्ता हो गए..
दो बैग में बंद
छह टुकड़ों में कटी एक लाश
इन बैग से पुलिस ने कोई सामान नहीं बल्कि एक लाश बरामद की.... लाश किसकी है अभी तक साफ नहीं हो पाया है..लेकिन इतना पता चला है कि लाश किसी युवक की है जिसकी बड़ी ही बेरहमी से हत्या की गई.. और लाश के एक दो नहीं पूरे छह टुकड़े कर उन्हें बैग में भरकर यहां लाकर डाला गया..लेकिन सवाल है कि..
किसकी है ये लाश ? और
क्यों इतनी बेरहमी से किया गया कत्ल ?
पुलिस ने जांच भले ही शुरु कर दी है लेकिन पुलिस के पास अभी तक किसी भी सवाल का जबाव नहीं.. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है..और शुरु कर दी है उस एक अदद सुराग की तलाश जो पुलिस को बतायेगा कातिल का पता..
लाश के छह टुकड़े कर उसे दो बैग में भरकर डाला गया था..एक बैग में शरीर के नीचे का हिस्सा निकला तो दुसरे में शरीर का उपरी हिस्सा..पुलिस के मुताबिक किसी ने बड़ी ही बेरहमी से युवक की हत्या की है..हालांकि अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है लेकिन लाश की हालत देखकर पुलिस को कुछ हुलिया जरूर समझ में आ रहा है..
मरने वाले शख्स की शिनाख्त नहीं हो पाई है.. लेकिन जिस तरह से हत्या कर लाश के छह टुकड़े किए गए उससे इतना तो तय है कि कातिल को जुनून की हद तक नफरत थी..जो उसने इस बेरहमी से वारदात को अंजाम दिया...बहरहाल लाश के छह टुकडों से पुलिस सुराग तलाश रही है लेकिन वो कब तक कातिल के करीब पहुंचेगी...कहना मुश्किल है..

कोई टिप्पणी नहीं: