17 फ़रवरी 2011

इंसान के भेष में.. घूम रहे वहशी दरिंदें..

इंसान के भेष में.. घूम रहे वहशी दरिंदें.. मासूम को बनाया..वहशत का शिकार.. औरंगाबाद के ओबरा थाने में ये नाबालिग इंसाफ की गुहार लगा रही है.. ओबरा इलाके के रहने वाले राकेश नाम के एक दबंग ने इस मासूम के साथ खेला है वहशत का घिनौना खेल.. ये वारदात बीती 16 फरवरी की है.. आशा शाम करीब साढे सात बजे घर से किसी काम के लिए निकली थी.. रास्ते में उसे अकेला पाकर गांव के ही राकेश नाम के एक दबंग लड़के ने उसे दबोच लिया और फिर जबरन उसे सुनसान जगह ले जाकर इस मासूम को हवस का शिकार बना डाला..वहशी के जुल्मों सितम से मासूम आशा बेहोश हो गई और आरोपी राकेश मौके से फरार हो गया..होश आने पर देर शाम जब लोगों ने आशा की आवाज सुनी तो किसी तरह उसे घर पहुंचाया.. बेटी के साथ हुई ज्यादती की शिकायत परिजनों ने ओबरा थाने में दर्ज कराई..
परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई..पुलिस को आरोपी का नाम भी बताया..लेकिन पुलिस की लापरवाही का आलम ये रहा है कि पुलिस ने मुकद्दमा तक दर्ज करना मुनासीब नहीं समझा.. आरोप है कि आरोपी के रसूख के चलते पुलिस उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.. लेकिन जब इस पूरे मामले में मीडिया ने दखल दिया तो पुलिस को मुकद्दमा दर्ज करना पड़ा..लेकिन आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है..
जिस तरह से पुलिस ने नाबालिग के साथ बलात्कार के मामले में लापरवाही दिखाई उससे साफ है कि पुलिस भी दबंगों के सामने बेबस नजर आती है..यही वजह है कि दबंग बेखौफ होकर वहशत का घिनौना खेल खेलते हैं..मीडिया के दबाव के चलते पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है..लेकिन देखने वाली बात होगी कि पुलिस कब तक आरोपी को गिरफ्तार कर उसे उसके असली ठिकाने पहुंचाती है..

कोई टिप्पणी नहीं: