25 दिसंबर 2010

वाराणसी में वहशी तांत्रिक

किसी भी ढोंगी और पाखंडी तांत्रिक के बहकावे में न आयें... क्योंकि तंत्र विधा के नाम पर लोग गुनाह अंजाम दे रहे हैं लेकिन फिर भी आये दिन कोई न कोई वारदात सामने आ ही जाती है...वाराणसी में एक तांत्रिक ने इलाज के नाम पर एक मासूम को अपनी वहशत का शिकार बनाया...
इस मासूम का चेहरा हम आपको नहीं दिखा सकते... लेकिन नादानी की उम्र में ही इस मासूम ने दुनिया का जो खौफनाक चेहरा देखा है.. उसे हम आपको जरुर दिखायेंगे...हमारा दावा है कि दुनिया के उस चेहरे की हकीकत जानकर किसी का भी सिर शर्म से झुक जाएगा.. असल में वाराणसी के दशाश्वमेघ इलाके के रहने वाले बारह साल के मासूम अजय को बनाया गया है वहशत का शिकार..और इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया पूजा पाठ के नाम पर सादगी का चोला ओढे एक तांत्रिक ने.. ज्ञान प्रकाश तिवारी नाम के इस शातिर का अजय के घर आना जाना था..इसी दौरान इसने अजय की मां को बताया कि अजय का दिमाग पर शैतान का साया है.. इसे शांत करने के लिए पूजा पाठ करनी होगी..तांत्रिक की बातों में अजय की मां इस कदर आई कि वो तांत्रिक कि बताई सारी बातों को मान बैठी.. आरोप है कि बीते 12 दिसम्बर को ज्ञान प्रकाश ने मासूम को उसी के घर के एक कमरे में अपने साथ पूजा पाठ के बहाने बुलाया और फिर रात भर उसके साथ कुकर्म किया..
वहशी तांत्रिक की घिनौनी करतूत दुनिया के सामने बेनकाब ना हो जाए इसी भय से उसने मासूम को धमकी दी..कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसकी मौत हो जाएगी..कई दिनों तक तो अजय ने तांत्रिक की हैवानियत को अपने सीने में दफन रखा एक रोज उसने हिम्मत कर अपने घरवालों को अपनी आपबीती सुना दी
मामले का खुलासा होने के बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की..पुलिस ने अप्राकृतिक यौनाचार का मामला दर्ज कर आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया..जोकि अब खुद को बेकसूर बता रहा है..
मासूमियत के साथ खिलवाड़ करने वाला तांत्रिक पुलिस की गिरफ्त में है..पिछले दिनों मुंबई के वहशी तांत्रिक के बारे में लोग भला कैसे भूल सकते हैं जिसने सात मासूम लड़कियों को हवस का शिकार बनाया था.. और अब वाराणसी में अजय के साथ हुई ये वारदात..ऐसे में सवाल ये है कि जब तांत्रिकों के पाखंड की आये दिन वारदात हमारे सामने आती हैं फिर हम क्यों ऐसे पाखंडियों पर भरोसा करते हैं...और अपने ही हाथों अपनी जिंदगी नरक बना लेते हैं..लिहाजा इस खबर से सबक लीजिए..ताकि फिर कोई पाखंडी मासूमियत से खिलवाड़ ना कर सके..

कोई टिप्पणी नहीं: