14 सितंबर 2017

शातिर बदमाश अवैध हथियारो सहित चढ़ा पुलिस के हत्थे


सोनीपत। जिले के स्पैशल स्टाफ सोनीपत पुलिस ने शातिर बदमाश को अवैध हथियारों सहित को गिरफतार किया हैं। गिरफतार आरोपी सुनिल उर्फ मुण्डा पुत्र बलबीर निवासी मोहाना जिला सोनीपत का रहने वाला है। 
        इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुये बताया कि स्पैशल स्टाफ सोनीपत प्रभारी उ0नि0 सत्यवान के निर्देशानुसार स0उ0नि0 बिजेन्द्र सिंह कल सांय अपनी पुलिस पार्टी के साथ अपराधियों एवं असामाजिक तत्वों की खोज मे मोहाना की सीमा में मौजूद था कि इन्हे एक युवक संदिग्ध अवस्था में घुमता हुआ दिखाई दिया। जिसको काबू करके नाम व पता पूछा तो अपनी पहचान सुनिल उर्फ मुण्डा पुत्र बलबीर निवासी मोहाना के रूप में दी। तलाशी लेने पर इसके कब्जा से दो अवैध देशी पिस्तौल 315 बोर व एक जीन्दा कारतूस मिला। गिरफतार आरोपी के विरूद्ध शस्त्र अधिनियम के अन्तर्गत थाना मोहाना में अभियोग दर्ज किया गया। गिरफतार आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है। 
                अनुसंधान टीम द्वारा गिरफतार आरोपी से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर अपने किये अपराधों की स्वीकारोक्ति करते हुये बताया कि वर्ष 2008 में लडाई झगडे के मामले में, वर्ष 2012 में हत्या प्रयास के मामले में, वर्ष 2013 में हत्या के मामले में, वर्ष 2016 में अवैध हथियार के मामले में थाना मोहाना पुलिस द्वारा वर्ष 2016 में अवैध हथियार के मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा व वर्ष 2017 में लडाई झगडे के मामले में थाना मोहाना पुलिस द्वारा गिरफतार किया गया था। गिरफतार आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं: