29 दिसंबर 2011



मेरा पति बलात्कारी है!

मेरा पति जुल्मी है

मेरे पति ने किया
मेरा बलात्कार

वाकई इन बातों को सुनकर कोई भी हैरान रह जाये.. लेकिन ये कोरी अफवाह नहीं बल्कि हकीकत है.. मामला राजस्थान के जयपुर का है..पंकज अग्रवाल नाम के इस शख्स पर बलात्कार का आरोप लगा है.. हैरानी की बात तो ये की बलात्कार का आरोप लगाने वाली कोई और महिला नहीं बल्कि खुद इसकी पत्नी है.. जयपुर पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी पंकज को गिरफ्तार कर लिया है..लेकिन बलात्कार के इस केस के बारे में जिसने भी सुना बस हैरान रह गया कि आखिर एक महिला ने अपनी ही पति पर बलात्कार का आरोप क्यों लगाया..

जयपुर के महेश नगर थाना इलाके के रहने वाले पंकज की शादी फरवरी 2010 में हुई थी.. शादी के बाद सबकुछ ठीक ठाक था.. लेकिन बाद में पति-पत्नी के बीच अनबन रहने लगी..पीड़िता ने लिखित शिकायत में कहा है कि पंकज ने उसे अपने घर में जोर जबरदस्ती से रखा था..उसके साथ पंकज मारपीट करता था..इतना ही नहीं पंकज ने तलाक के पेपर तैयार कर जबरन अपनी बीवी के उसपर साइन कराने के बाद...कोर्ट में दाखिल कर दिये लेकिन फिर भी वो अपनी पत्नी के जिस्म से खेलता रहा ..हालांकि बाद में पंकज अपनी पत्नी को उसके मायके छोड़कर आ गया..इस संबंध में महिला ने अपने पति के खिलाफ महेश नगर थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कराया दिया..

पुलिस ने बिना वक्त जाया किए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है..पुलिस ने पंकज को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन उसके चेहरे पर शिकन तक नहीं है..लेकिन बीवी के लगाए गए बलात्कार के आरोपों के बारे में जानकर हर कोई हैरान है..

कोई टिप्पणी नहीं: